Skip to main content

VIRAL VIDEO में छाईं प्रिया प्रकाश ने NDTV से आंख मारने वाले सीन पर कहा - अचानक ही करवाया गया...

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर हर तरफ छाई हुईं हैं. 18 वर्षीय प्रिया प्रकाश इंटरनेट पर रातों रात छा गई हैं. 

यह कमाल हुआ है उनकी एक छोटी-सी वीडियो क्लिप से, जो उनके नए सॉन्ग मनिक्य मलाराया पूवी का है. यह गाना उनकी आने वाली मलयालम फिल्म ओरू अदार लव का है. 

                                             Affiliate Marketing से पैसे कैसे कमाए जाते हैं 

इसमें खास बात यह भी है कि यह क्लिप खास लव सीजन यानी वैलेंटाइन के मौके पर रिलीज की गई है. इस वायरल वीडियो में दिख रही प्रिया और उनके सह-कलाकार रोशन मोहम्मद की कैमिस्ट्री ने करोड़ों युवाओं के दिल को छू लिया. इस पर प्रिया ने एनडीटीवी से की खास बातचीत...


Comments

Popular posts from this blog

Affiliate Marketing in Hindi (lockdown मैं घर बैठे पैसे कैसे कमाएं )

Affiliate Marketing in Hindi (lockdown मैं घर बैठे पैसे कैसे कमाएं ) Affiliate Marketing :  दोस्तों आप सभी का बोहत बोहत सुआगत मेरे इस Affiliate Marketing in hindi ब्लॉग पर , दोस्तों आज हम अपने इस blog पर जानेंगे के कैसे हम Affiliate marketing से   पैसे कमा सकते हैं वो भी घर पर बैठे  | दोस्तों Affiliate Marketing शुरू करने से पहले आपको इस के बारे मैं पूरी जानकारी होना बोहत ही ज़रूरी है | यह  होती क्या है और हम इसको कैसे शुरू कर सकते हैं |  Affiliate Marketing कौन कौन सी कम्पनी देती हैं और वह कम्पनी हमें कितना % कमीशन देंगी, कम्पनी की Payment Policy कैसी है और किस तरह पैसे हमारे अकाउंट मैं आएंगे  |  इन सब बातों का ध्यान रखते हुए Affiliate Marketing शुरू करें |  सब से पहले हम विस्तार से बताना चाहेंगे  के यह होती किया है |  What is Affiliate Marketing सब से पहले मैं बताना चाहूंगा के AffiliateMarketing होती क्या है और कैसे हमें इसका पैसा मिलता है | दोस्तों आप सभी ने Amazon का नाम तो सुना होगा , ये एक online shopping website है और पूरी दुनिया मैं बोहत